टिप्पणियां सही नहीं दिखती ! क्या करें ?

नमस्कार,
मित्रो मेरी परेशानी यह है की जब मैं अपने ब्लॉग पर कोई पोस्ट करता हूँ , तो उसपे मिलने वाली टिप्पणियां सीधे पोस्ट के ऊपर दिखाई देती है । जिसके कारन न तो पोस्ट की अंतिम लाईने समझ में आती है और न ही टिप्पणियां। अब मैं तो ठहरा ब्लोगिंग में नौसीखिया तो मेरी तो समझ में कुछ आ ही नही रहा ! अब आप ही लोगो से उम्मीद है कुछ मदद कीजिये ।
मित्रो , मेरी एक और परेशानी है , जो ब्लोगिंग की शुरुआत से ही है। हो सकता की आप इसे पढ़कर हसें मगर क्या करू नये ब्लॉगर का संकोची स्वाभाव के कारन किसी से नही पूछ पाया । बात ये है की मैं अपने ब्लॉग पर अपनी पोस्ट से सम्बंधित चित्र डालना चाहता हूँ । मगर मुझे नही पता की चित्र कैसे डाले जाते है । एक बार उड़नतश्तरी वाले समीर जी से पूछा था .तो सर्वहितैषी समीर जी ने बताया की जी मेल खाते के पिकासा अल्बम के माध्यम से चित्र डाले जा सकते है . मगर मेरे जी मेल खाते के पिक्स अल्बम में चित्र कई कोशिशो के बाद भी नही जुड़े ! अगर आप में से कोई महानुभाव कोई सीधा सरल तरीका बता कर मेरी समस्या हल कर दे तो ये अबोध ब्लॉगर आजीवन आभारी रहेगा ।
धन्यवाद सहित आपका मुकेश पाण्डेय "चन्दन
Share on Google Plus

About मुकेश पाण्डेय चन्दन

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.
    Blogger Comment
    Facebook Comment

5 comments:

  1. पोस्ट में चित्र डालने का तरीका तो यह है
    http://blogbukhar.blogspot.com/2009/06/blog-post.html

    लेकिन आप शायद पिकासा के वेब संस्करण में चित्र डालना चाह्ते हैं? पुष्टि कीजिए।

    रही बात टिप्पणियों के ऊपर आने की तो यह समस्या मुझे आपके दोनों ब्लॉग़ों पर नहीं दिखी

    बी एस पाबला

    ReplyDelete
  2. aap mujhse samprk kar sakte hai mai aapki puri sahayta karunga
    @Etips-blog Team

    ReplyDelete
  3. नमस्कार मुकेश चंदन जी , आप सबसे पहले new post पर जाइये , फिर ऊपर की लाइन में देखें add Image पर click करे , फिर BROWSER पर click करें | फिर इच्छित file को open क्र लेवे |

    शुभ कामनाएं
    happy blogging

    ReplyDelete
  4. रही बात टिप्पणियों के ऊपर आने की तो यह समस्या मुझे आपके दोनों ब्लॉग़ों पर नहीं दिखी.

    ReplyDelete
  5. आपके ब्राऊजर के बदलने से समस्या का हल हो जाएगा |

    ReplyDelete

यह मंच हम सब की मदद के लिए है अतः इस पर आपकी टिप्पणियां लोगों की मदद का जरिया है .....आइये मदद करें !!!