टिप्पणियां सही नहीं दिखती ! क्या करें ?

नमस्कार,
मित्रो मेरी परेशानी यह है की जब मैं अपने ब्लॉग पर कोई पोस्ट करता हूँ , तो उसपे मिलने वाली टिप्पणियां सीधे पोस्ट के ऊपर दिखाई देती है । जिसके कारन न तो पोस्ट की अंतिम लाईने समझ में आती है और न ही टिप्पणियां। अब मैं तो ठहरा ब्लोगिंग में नौसीखिया तो मेरी तो समझ में कुछ आ ही नही रहा ! अब आप ही लोगो से उम्मीद है कुछ मदद कीजिये ।
मित्रो , मेरी एक और परेशानी है , जो ब्लोगिंग की शुरुआत से ही है। हो सकता की आप इसे पढ़कर हसें मगर क्या करू नये ब्लॉगर का संकोची स्वाभाव के कारन किसी से नही पूछ पाया । बात ये है की मैं अपने ब्लॉग पर अपनी पोस्ट से सम्बंधित चित्र डालना चाहता हूँ । मगर मुझे नही पता की चित्र कैसे डाले जाते है । एक बार उड़नतश्तरी वाले समीर जी से पूछा था .तो सर्वहितैषी समीर जी ने बताया की जी मेल खाते के पिकासा अल्बम के माध्यम से चित्र डाले जा सकते है . मगर मेरे जी मेल खाते के पिक्स अल्बम में चित्र कई कोशिशो के बाद भी नही जुड़े ! अगर आप में से कोई महानुभाव कोई सीधा सरल तरीका बता कर मेरी समस्या हल कर दे तो ये अबोध ब्लॉगर आजीवन आभारी रहेगा ।
धन्यवाद सहित आपका मुकेश पाण्डेय "चन्दन
Share on Google Plus

About मुकेश पाण्डेय चन्दन

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.